क्या हमें घर में प्लास्टिक की कपड़े धोने की टोकरी रखनी चाहिए?

- 2023-01-03-




कपड़े धोने की टोकरियाँये बाथरूम या कपड़े के कमरे का एक अनिवार्य घटक हैं क्योंकि इनका उपयोग गंदे कपड़े धोने का समय आने तक रखने के लिए किया जाता है। हमारी प्लास्टिक लॉन्ड्री कपड़े धोने की टोकरियाँ उच्च गुणवत्ता वाले नरम प्लास्टिक से बनी हैं और इसमें 15 लीटर तक कपड़े/कपड़े रखे जा सकते हैं। 2 आसान उठाने वाले एकीकृत हैंडल वाली यह चौकोर कपड़े धोने की टोकरी आपके लिए अपने सभी कपड़ों को वॉशिंग मशीन तक या कपड़े धोने से लेकर कपड़े एयरर तक एक ही बार में ले जाना आसान बना देगी। यह लंबे समय तक कपड़े धोने का भंडारण समाधान प्रदान करने के लिए टिकाऊ और मजबूत प्लास्टिक से तैयार किया गया है, जो घर और बगीचे के आसपास सभी प्रकार की नौकरियों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। यह अभी भी हल्का है, बड़ी संरचना के कारण यह 15 लीटर कपड़े रखने में सक्षम होगा, इसलिए आप कंबल, डुवेट कवर, चादरें और अधिक जैसे बड़े कपड़े भी रख सकेंगे। आप इस टोकरी का उपयोग अपने बच्चों के कमरे को साफ करने के लिए भी कर सकते हैं, जिसमें ढेर सारे खिलौने रखे जा सकते हैं। हैंडल के साथ इस आयताकार कपड़े धोने की टोकरी की अधिकतम क्षमता 15 लीटर है। कॉम्पैक्ट स्टोरेज के लिए इसे आसानी से एक साथ रखा जा सकता है। प्रत्येक कपड़े धोने की टोकरी का आयाम W: 35cm x D: 35cm x H: 30cm है।


  • लकड़ी-आधारित डिज़ाइनों के विपरीत, इस प्लास्टिक चौकोर कपड़े धोने की टोकरी में कोई तेज या नुकीला किनारा नहीं होता है जो आपके कपड़ों पर फंस सकता है या लिनेन और तौलिये को फाड़ सकता है। कपड़े धोने के लिए यह हैम्पर्स आपके कपड़े धोने के कमरे और शयनकक्ष के सौंदर्यशास्त्र की प्रशंसा करने के लिए आधुनिक शैली प्रदान करता है।
  • इस क्लॉथ हैम्पर की एक बड़ी खासियत यह है कि इसमें उठाने में आसान 2 एकीकृत हैंडल हैं जो आपके कपड़े धोने के अनुभव को अधिक सुविधाजनक और परेशानी मुक्त बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। और आपके कपड़े धोने के कमरे और आपकी वॉशिंग मशीन तक ले जाना भी आसान बनाता है, भले ही वह कपड़ों से भरा हो।
  • आदर्श कपड़े धोने की टोकरियों की तलाश में, आपको इसमें समा सकने वाली अधिकतम मात्रा पर विचार करना चाहिए। कपड़े धोने की टोकरियाँ 15 लीटर तक ले जाने के लिए उपयुक्त हैं। इस हैम्पर की लंबाई 13.8 इंच है फिर भी इसमें 10 गैलन तक वजन समा सकता है।
  • यह प्लास्टिक चौकोर लॉन्ड्री कपड़े धोने की टोकरी टिकाऊ सामग्री से बनी मजबूत है, जो वर्षों तक चलने की गारंटी देती है। सामग्री प्लास्टिक से बनी है जो यह सुनिश्चित करती है कि यह भारी-भरकम होने के साथ-साथ हल्की भी है ताकि आपके कपड़ों को लॉन्ड्री तक आसानी से ले जाया जा सके।
  • हमारे घर में प्लास्टिक की चौकोर लांड्री कपड़े धोने की टोकरी रखें, या तो हमारे गंदे कपड़ों को ढेर करने के लिए, या साफ या गंदे कपड़ों को स्टोर करने के लिए। टोकरी का आकार 11.6 इंच * 11.6 इंच * 11.8 इंच है जो अतिरिक्त कंबल, हैम्पर्स, कम्फर्टर्स, डुवेट्स, थ्रो पिलो, कुशन और भरवां खिलौने, सर्दियों के कपड़े, कपड़े धोने और बहुत कुछ जैसी भारी वस्तुओं को स्टोर करने के लिए काफी बड़ा है। यह आपके रहने की जगह को साफ सुथरा रखने के लिए किताबों, पत्रिकाओं और खिलौनों जैसी छोटी विविध वस्तुओं के लिए भी पर्याप्त जगह प्रदान करता है!