हमारे कांच की बोतलों के आवेदन और फायदे

- 2022-09-06-




कांच की बोतलेंपानी को दूषित करने वाले रसायनों के जोखिम के बिना फ़िल्टर किए गए पानी को ताज़ा और शुद्ध रखें।कांच की बोतलेंसाफ करना बहुत आसान है और सैकड़ों धुलाई के बाद उनकी स्पष्टता बरकरार रहेगी। हमारी बोतलें रंगीन खाद्य-ग्रेड उच्च प्रभाव प्रतिरोध सिलिकॉन आस्तीन के साथ आती हैं। यह आपको अधिक शुद्ध-चखने वाला पानी पीने की अनुमति देता है, चिकना और सुरुचिपूर्ण दिखता है। और यह मोटा और मजबूत होता है। ग्लास में कोई हानिकारक रसायन जैसे BPA, थैलेट, या पॉलीकार्बोनेट नहीं होता है, इसलिए कांच की बोतल से कुछ भी आपके पानी में नहीं जा सकता है। ग्लास आपके स्वास्थ्य, स्वाद और पर्यावरण के लिए विश्वसनीय और सिद्ध पैकेजिंग विकल्प है, यह ग्रह के लिए बेहतर है। ग्लास सामग्री 100% पुनर्नवीनीकरण योग्य है। स्वाद के बाद कोई बुरा नहीं - कभी। कांच में रासायनिक अंतःक्रियाओं की लगभग शून्य दर होती है, यह सुनिश्चित करते हुए कि कांच की बोतल के अंदर उत्पाद अपनी ताकत, सुगंध और स्वाद बनाए रखते हैं। जब उपभोक्ता ग्लास में पैक किए गए खाद्य या पेय पदार्थ चुनते हैं, तो वे कई लाभों का आनंद लेते हुए संभावित जोखिमों से बचते हैं।


  • पीने के 2 विकल्पों के साथ स्पिल प्रूफ ढक्कन - स्पाउट ड्रिंकिंग के साथ ग्लास कॉफी ट्रैवल कप, स्ट्रॉ पीने के दो तरीके, गर्म पेय, कोल्ड ड्रिंक के लिए एकदम सही, आपके घर, ऑफिस या चलते-फिरते के लिए बढ़िया, यह हर रोज है लूट के लिए हमला करना।
  • व्यापक उद्घाटन
  • साफ करने के लिए आसान
  • पोर्टेबल
  • ãपुन: प्रयोज्य और पर्यावरण के अनुकूल ã: यह पुन: प्रयोज्य कॉफी कप कॉफी की दुकानों से डिस्पोजेबल कॉफी कप का उपयोग करने के लिए अच्छा प्रतिस्थापन है, और इसे चलते-फिरते पीने के आनंद के लिए भी डिज़ाइन किया गया है, यह मदद करने का एक बहुत ही सुंदर तरीका है पर्यावरण।