फोल्डिंग टेबल की अच्छी देखभाल कैसे करें

- 2022-02-18-

डेस्कटॉप रखरखावï¼मोड़ा जा सकने वाला मेज)
फोल्डिंग टेबल की सतह एक अग्निरोधक बोर्ड परत या मोल्डिंग बोर्ड है, और परिधि को प्लास्टिक स्ट्रिप्स या एल्यूमीनियम मिश्र धातु स्ट्रिप्स द्वारा सील कर दिया जाता है। कभी भी सीधे टेबल पर पानी न डालें या इसे सीधे पानी के कपड़े से साफ न करें, जिससे टेबल के किनारे पर पानी की सूजन और क्षति हो सकती है। रख-रखाव के दौरान, पहले टेबल पर लगे तेल के दाग को डिटर्जेंट के साथ सेमी ड्राई रैग से साफ करें, और फिर उसे सूखे रैग से पोंछ दें, सर्विस लाइफ को लम्बा करने के लिए, ग्राहक से अनुरोध है कि हर 1- में डेस्कटॉप पर कार वैक्स लगाएं। 3 महीने (कार सजावट की दुकान में उपलब्ध), जो सुंदर है, पानी से बच सकता है और डेस्कटॉप के सेवा जीवन को लम्बा खींच सकता है।

टेबल पैर रखरखाव(मोड़ा जा सकने वाला मेज)
फोल्डिंग टेबल के पैर स्टील पाइप से बने होते हैं। मुसीबत से बचाने के लिए, वेटर आमतौर पर उन्हें समय पर सुखाए बिना सीधे स्टील पाइप की दीवार पर ले जाता है। समय के साथ, वे जंग खा जाएंगे। ग्राहक को याद दिलाएं:
1. फर्श को पोंछने के बाद, स्टील पाइप की सतह पर पानी के निशान को समय पर सूखे कपड़े से पोंछना सुनिश्चित करें, और फिर कार मोम स्प्रे करें या रखरखाव के लिए सिलाई तेल पोंछें;

2. सभी प्रकार के स्टील पाइप टेबल पैरों को तेल से दागने के बाद, उन्हें सूखे चीर से साफ किया जा सकता है, और ध्यान दें कि उपस्थिति को खरोंच न करें

स्टील पाइप की सतह को रगड़ने के लिए खुरदरी और नुकीली सामग्री का उपयोग न करें, विशेष रूप से दर्पण प्रकाश के लिए, मुलायम कपड़े का उपयोग करें जो गिरना आसान नहीं है;(मोड़ा जा सकने वाला मेज)